52 Gaj Ka Daman Singer Renuka Panwar New Song BP High Hit On Internet Video Viral

52 Gaj Ka Daman Singer Renuka Panwar New Song BP High Hit On Internet Video Viral


'52 गज का दामन' सिंगर Renuka Panwar के नए गाने 'BP हाई' का यू-ट्यूब पर धमाल, Video 15 लाख के पार

BP High: रेणुका पंवार (Renuka Panwar) के नए गाने ने मचाया धमाल

खास बातें

  • ’52 गज का दामन’ सिंगर रेणुका पंवार के नए गाने ने मचाया धमाल
  • ‘बीपी हाई’ सॉन्ग की तारीफें करते नहीं थक रहे फैंस
  • रेणुका पंवार के नए गाने का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्‍ली:

’52 गज का दामन’ (52 Gaj Ka Daman) सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) इन दिनों अपने गानों को लेकर छाई हुई हैं. उनके गानों ने यू-ट्यूब के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी धमाल मचाया हुआ है. चंद दिनों पहले उनका गाना ‘रेल में धक्के लागे से’ (Rail Mein Dhakke Laage Se) रिलीज हुआ था, जिसने धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. वहीं, उनके एक गाने ने फिर से ऐसा ही धमाल मचा दिया है. दरअसल, रेणुका पंवार का गाना ‘बीपी हाई’ (BP High) रिलीज हो गया है, जिसने फैंस के दिलों को फिर से जीत लिया है. खास बात तो यह है कि कुछ ही घंटे पहले रिलीज हुए इस गाने को अभी तक 15 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

यह भी पढ़ें

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) के नए गाने ‘बीपी हाई’ (BP High) को अभी तक यू-ट्यूब पर 25 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, साथ ही फैंस गाने की तारीफें करते भी नहीं थक रहे हैं. जहां एक तरफ गाने में रेणुका पंवार की सिंगिंग कमाल कर रही है तो वहीं दूसरी और प्रांजल दहिया और अमन जाजी के डांस और एक्टिंग ने भी धमाल मचा दिया है. ‘बीपी हाई’ सॉन्ग के लीरिक्स राकेश मजरेया ने दिये हैं, साथ ही इसके म्यूजिक अमन जाजी ने दिये हैं. वहीं, गाने को कोरियोग्राफ अनूप राय ने किया है. ‘बीपी हाई’ सॉन्ग को लेकर फैंस भी रेणुका पंवार की खूब तारीफें कर रहे हैं. 

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने अपने गानों से इस कदर सबका ध्यान खींचा हो. इससे पहले उन्होंने ‘चटक मटक’ (Chatak Matak), ‘छम्मक छल्लो’ (Chhammak Chhallo) और ’52 गज का दामन’ से भी खूब धमाल मचाया है. इनमें से रेणुका पंवार का ’52 गज का दामन’ सॉन्ग खूब लोकप्रिय हुआ था. खास बात तो यह है कि यू-ट्यूब पर उसके व्यूज 791 मिलियन से भी ज्यादा हो चुके हैं. ऐसे में वो दिन दूर नहीं, जब गाना 100 करोड़ व्यूज पार कर लेगा. इसके अलावा रेणुका पंवार ने अपने गाने सूट पलाजो से भी फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *