Alanna Panday Reveals How Her Mother Reacted When She Decided To Move In With Her Boyfriend

Alanna Panday Reveals How Her Mother Reacted When She Decided To Move In With Her Boyfriend


बॉयफ्रेंड संग लिव इन में रह रही हैं अलाना पांडे, मां को पता चला तो दिया था ये रिएक्शन

अलाना पांडे (Alanna Panday)

खास बातें

  • वायरल हुआ अलाना पांडे का यू-ट्यूब वीडियो
  • बताया लिव-इन पर कैसा था मां का रिएक्शन
  • अनन्या पांडे की कजिन सिस्टर हैं अलाना

नई दिल्ली :

मॉडल अलाना (Alanna Panday) पांडे बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की कजिन सिस्टर हैं. हाल ही में अलाना पांडे का एक यू-ट्यूब वीडियो सामने आया है, जिसमें अलाना इस बात का खुलासा कर रही हैं कि उनके पेरेंट्स का रिएक्शन कैसा था, जब उन्होंने कहा था कि वे अपने बॉयफ्रेंड इवॉर (Ivor McCray V) के साथ लिव इन रिलेशन में रहने जा रही हैं. साथ ही अलाना (Alanna Panday) ने यह भी बताया कि उनकी मां डीएन पांडे (Deanne Panday) और उनके बॉयफ्रेंड के बीच कैसी बॉन्डिंग है. अलाना पांडे, चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे (Chikki Panday) की बेटी हैं. अलाना की मानें तो उनके बॉयफ्रेंड इवॉर को उनकी मां ‘पांडे फैमिली’ में सबसे ज्यादा पसंद हैं.

यह भी पढ़ें

अलाना पांडे (Alanna Panday) लॉस एंजेलिस में रहती हैं और पिछले साल से ही इवॉर (Ivor McCray V) के साथ लिव-इन में रह रही हैं. जब अलाना के पेरेंट्स को पता चला कि वे इवॉर के साथ लिव इन में रहना चाहती हैं, इस पर उनका क्या रिएक्शन था? इस सवाल के जवाब में अलाना कहती हैं, “वे खुश थे. मुझे याद है मैंने अपनी मां से कहा था कि हम घर खरीद रहे हैं और यह सुनकर वो बहुत खुश थी”. अलाना का मानना है कि यह उनके लिए एक बहुत बड़ा स्टेप था, क्योंकि बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहने के अलावा वे पहली बार खुद के लिए घर खरीद रही थीं और उसका रेंट भरने वाली थीं.  

अलाना (Alanna Panday) से जब सवाल किया गया कि बॉयफ्रेंड के साथ रहने के लिए क्या उन्हें अपने पेरेंट्स को मनाना पड़ा था? इस पर उन्होंने कहा, “मेरे पेरेंट्स किसी भी चीज़ को लेकर बहुत ओपन माइंडेड हैं, केवल इवॉर के साथ रहने को लेकर नहीं. मेरे पेरेंट्स वैसे भी बहुत खुले विचारों वाले हैं. इसलिए मुझे उन्हें मनाने की जरूरत नहीं पड़ी. मैंने एक दिन बस उन्हें फोन लगाया और कहा, “यह वो लड़का है, जिससे मैं प्यार करती हूं. हम साथ रहने वाले हैं”.

बात करें अलाना (Alanna Panday Instagram) की तो वे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं. अलाना की मां डीएन पांडे एक फिटनेस कोच हैं.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *