AR Rahman Will Give Music In Film Pippa Based On India And Pakistan 1971 War

AR Rahman Will Give Music In Film Pippa Based On India And Pakistan 1971 War


भारत-पाकिस्तान के बीच 1971 के युद्ध पर आधारित फिल्म 'पिप्पा' में संगीत देंगे ए आर रहमान

ए आर रहमान (AR Rahman)

नई दिल्ली:

म्यूजिक कंपोजर और सिंगर ए आर रहमान (AR Rahman) ‘एयरलिफ्ट’ फिल्म के निर्देशक राजा कृष्ण मेनन की अगली फिल्म ‘पिप्पा’ (Pippa) में संगीत देंगे. भारत-पाकिस्तान (India And Pakistan) के बीच 1971 के युद्ध पर आधारित इस फिल्म में ईशान खट्टर, मृणाल ठाकुर और प्रियांशु पैन्युली अभिनय करते नजर आएंगे. ए आर रहमान (AR Rahman) ने कहा कि वह ‘पिप्पा’ (Pippa) की ओर इसलिये खिंचे चले आए, क्योंकि यह फिल्म मानवीय जुड़ाव पर आधारित है.

यह भी पढ़ें

Newsbeep

ए आर रहमान (AR Rahman) ने एक बयान में कहा, ”यह लगभग हर परिवार की कहानी लगती है और मैं तुरंत इससे जुड़ाव महसूस करने लगा. राजा कृष्ण मेनन, रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्सुक हूं.” ‘पिप्पा’ (Pippa) का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी और सिद्धार्थ रॉय कपूर फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है.

फिल्म में ईशान खट्टर 45वीं कैवलरी टैंक स्क्वॉड्रन के ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की भूमिका निभाएंगे, जिन्होंने 1971 के भारत-पाकिस्तान (India And Pakistan) युद्ध के दौरान अपने परिवार के सदस्यों के साथ पूर्वी मोर्चे पर लड़ाई लड़ी थी. मेहता की किताब ”द बर्निंग शेफीज” पर आधारित इस फिल्म का शीर्षक रूसी टैंक पीटी-76 के नाम से लिया गया है, जो ‘पिप्पा’ (Pippa) के नाम से मशहूर है. फिल्म इस साल के अंत तक पर्दे पर आएगी.

 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *