Bobby Deol To Ndtv Father Dharmendra And Brother Sunny Deol Image He-man But Mine Like Chocolaty Boy – पापा-भैया की इमेज ही-मैन की, लेकिन मेरी चॉकलेटी बॉय की रही

Bobby Deol To Ndtv Father Dharmendra And Brother Sunny Deol Image He-man But Mine Like Chocolaty Boy – पापा-भैया की इमेज ही-मैन की, लेकिन मेरी चॉकलेटी बॉय की रही


पापा-भैया की इमेज ही-मैन की, लेकिन मेरी चॉकलेटी बॉय की रही- NDTV से बोले बॉबी देओल

बॉबी देओल ने एनडीटीवी को दिया इंटरव्यू

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम 3 फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ रही है, जिसमें कि एक्टर बाबा निराला की भूमिका में नजर आने वाले हैं. बॉबी देओल की इस वेब सीरीज का मोशन पोस्टर भी देखने के लिए मिल चुका है, जिसमें कि आग की लपटों को देखकर साफ पता चल रहा है कि इस बार दर्शकों को और भी रोमांचित करने वाली चीजें देखने के लिए मिलने वाली हैं. आश्रम 3 के जरिए एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने जा रहे बॉबी देओल ने NDTV से खास बातचीत की है और इस दौरान उन्होंने अपने पिता धर्मेंद्र और भाई सनी देओल से अपनी तुलना करते हुए एक बहुत ही खास बात कही है.

यह भी पढ़ें

बॉबी देओल ने एनडीटीवी को दिए गए एक खास इंटरव्यू में कहा है कि उनके पिता और भैया हमेशा अलग-अलग तरह के रोल करना चाहते हैं. बॉबी देओल ने कहा कि पापा और भैया की इमेज ही-मैन की बनी हुई है, जबकि मेरी इमेज चॉकलेटी बॉय की रही है. इसके अलावा भी बॉबी देओल ने इस इंटरव्यू में बहुत-सी ऐसी रोचक बातें बताई हैं, जिनके बारे में दर्शकों को अब तक कुछ भी मालूम नहीं था. बॉबी देओल ने इंटरव्यू में क्या-क्या कहा है, इन्हें जानने के लिए आपको एनडीटीवी पर उनके एक्सक्लुसिव इंटरव्यू को देखना होगा.

गौरतलब है कि Bobby Deol की वेब सीरीज आश्रम 3 ओटीटी प्लेटफॉर्म मैक्स प्लेयर पर स्क्रीन होने जा रही है. यह वेब सीरीज प्रकाश झा की है और विवादों की वजह से यह कई बार सुर्खियों में भी रह चुकी है. आश्रम 3 में बॉबी देओल को बाबा निराला के किरदार में देखने के लिए उनके फैंस भी बड़े ही एक्साइटेड हैं. आश्रम 3 के जरिए बाबा का कौन सा राज दुनिया के सामने आता है, यह तो वेब सीरीज को देखने के बाद ही मालूम पड़ेगा.

इसे भी देखें :अनन्या पांडे का दिखा कैजुअल में कूल अंदाज





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *