IPL 2021 Shreyas Iyer Shoulder Operation Successful Aalim Hakim Comment On It – IPL 2021: अय्यर ने कंधे के ऑपरेशन के बाद कहा जल्द वापसी करूंगा, आलिम हकीम बोले

IPL 2021 Shreyas Iyer Shoulder Operation Successful Aalim Hakim Comment On It – IPL 2021: अय्यर ने कंधे के ऑपरेशन के बाद कहा जल्द वापसी करूंगा, आलिम हकीम बोले


IPL 2021: अय्यर ने कंधे के ऑपरेशन के बाद कहा जल्द वापसी करूंगा, आलिम हकीम बोले- आप एक फाइटर हो...

2021 IPL: श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

आईपीएल 2021 (IPL 2021) शुक्रवार से शुरू होने वाला है. सीजन के शुरुआत से पहले ही दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के फैन्स को उस समय बड़ा झटका लगा था जब टीम रेगुलर कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) चोटिल हो गए. हालांकि बाद में टीम ने रिषभ पंत को कप्तान नियुक्त किया. इसी बीच श्रेयस अय्यर ने गुरुवार को कहा कि उनके कंधे की चोट का ऑपरेशन सफल रहा और वह जल्द से जल्द मैदान वापसी करने का प्रयास करेंगे. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. उनके इस पोस्ट पर सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट आलिम हकीम (Aalim Hakim) ने भी कमेंट किया है.

यह भी पढ़ें

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की इस पोस्ट पर आलिम हकीम (Aalim Hakim) ने लिखा: “आप एक फाइटर हो. आप जल्द ठीक हो जाएं यही कामना है.” अय्यर पिछले महीने इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान चोटिल हो गये थे. इस कारण वह इंडियन प्रीमियर लीग (Ipl 2021) से बाहर हो गये. अय्यर ने अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, “आपरेशन सफल रहा और मैं पूरी प्रतिबद्धता के साथ जल्द से जल्द वापसी करूंगा. आपकी शुभकामनाओं के लिये आभार.”

91fo2i68

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) पुणे में 23 मार्च को पहले वनडे के दौरान जॉनी बेयरस्टॉ का शॉट रोकने के प्रयास में चोटिल हो गए था. वह तब दर्द से कराह उठे थे. इस कारण वह इंग्लैंड के खिलाफ बाकी बचे मैचों और आईपीएल से भी बाहर हो गये. आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान अय्यर चार महीने तक बाहर रह सकते हैं. उन्होंने लंकाशर के साथ भी अनुबंध किया है लेकिन उनके 23 जुलाई से शुरू हाने वाले वनडे टूर्नामेंट में इंग्लिश काउंटी टीम की तरफ से खेलने की संभावना नहीं है. अय्यर की जगह दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत को अपना कप्तान नियुक्त किया है.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *