Jacqueline Fernandez And Akshay Kumar Similarity Know About Details

Jacqueline Fernandez And Akshay Kumar Similarity Know About Details


Jacqueline Fernandez और Akshay Kumar के बीच क्या है समानता? पढ़े पूरी डिटेल्स...

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

नई दिल्ली:

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) इन दिनों अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ अपनी आगामी फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) की शूटिंग में व्यस्त हैं. अभिनेत्री ने पहले भी अक्षय के साथ हाउसफुल 2, हाउसफुल 3 और ब्रदर्स जैसी फिल्मों में काम किया है, इन दोनो के बीच बहुत कुछ एक समान है. इन में से एक यह है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) दोनों ही सुबह जल्दी उठने वाले हैं. यह सह-कलाकार अपने सुबह से प्यार करते हैं और अपनी सुबह की गतिविधि के लिये तैयार रहते हैं. 

यह भी पढ़ें

प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने बताया की,” जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) दोनों की आदतें समान हैं जब यह उनकी फिटनेस और सुबह की गतिविधि की बात आती है, जैकलीन भी, अक्षय की तरह सुबह जल्दी उठनेवालों मे से हैं. वह अपने दिन की शुरुआत योग और अपने समर्पित फिटनेस कार्यक्रम से करती हैं. कुछ दिन अभिनेत्री घुड़सवारी के लिए रेस कोर्स जाती हैं. अन्य दिनों में, वह उन शुरुआती घंटों के दौरान अपनी मनपसंद कॉफी और स्क्रिप्ट पढ़ना पसंद करती हैं.”

सूत्र आगे कहते हैं, “अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को सुबह 5 से 7 बजे के बीच अपने शूट शुरू करने के लिए जाना जाता है. यह कुछ सह-कलाकारों, विशेष रूप से महिला सह-कलाकारों को भीषण लगता है, जब उन्हें अपने शॉट्स से पहले तैयार होने के लिये काफी समय लगता है. लेकिन जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के लिए यह बिल्कुल भी चिंता की बात नहीं है जो सुबह की शूटिंग का आनंद लेती हैं. कॉफी का एक शॉट और कुछ योग, उसके लिये वह सब हैं और उनकी सुबह के लिये काफी है!”

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) अपने बच्चन पांडे के सह-कलाकार, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की तरह ही स्वयं अनुशासित हैं. यहां तक कि जिन दिनों वह शूटिंग नहीं कर रही है, जैकी जल्दी उठती है और अपनी सुबह पढ़ने, नोट्स बनाने और टू-डू लिस्ट बनाने में खर्च करती हैं. जैकलिन की व्यस्त दिनचर्या के साथ, अपने दैनिक जीवन में एक अनुशासन बनाए रखना बहुत महत्वपूर्ण हो जाता है. वह हॉरर कॉमेडी, ‘भूत पुलिस’, सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम के साथ शूटिंग कर रही हैं. इसके बाद वह रोहित शेट्टी की कॉमेडी ऑफ एरर्स, ‘सर्कस’ में शामिल है, जिसमें पहली बार वह रणवीर सिंह के साथ है. फिर बेशक, अक्षय के साथ ‘बच्चन पांडे’ में. जैसलमेर में फिल्म के लिए हाल ही में दोनों ने शूटिंग की. इस तरह एक प्रभावशाली लाईन अप के साथ, एक अभिनेत्री के लिए स्वस्थ रहना महत्वपूर्ण हो जाता है और इसे जैकलीन बेहतर जानती है, जो अपनी उम्र को इतनी खूबसूरती से स्वीकारती है. आखिरकार, उन्होंने फिटनेस गुरु, अक्षय कुमार के साथ नजदिकी से काम किया है, इसलिए इस तरह की आदतें साझा करना इन दो सह-कलाकारों के लिए स्वाभाविक है.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *