Kangana Ranaut Says Will Never Say Again That I Am Alone In This Industry After Salman Khan Wishes Her And Dhaakad Team

Kangana Ranaut Says Will Never Say Again That I Am Alone In This Industry After Salman Khan Wishes Her And Dhaakad Team


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लिए अब ऐसी बात कभी नहीं कहेंगी कंगना रनौत, सलमान खान के एक ट्वीट ने बदली एक्ट्रेस की सोच !

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत फिल्मों के अलावा अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए भी जानी जाती हैं. वह हर मुद्दे पर अपनी राय भी देती रहती हैं. उन्हें में से एक मुद्दा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का भी रहा है. कंगना रनौत बहुत से मौकों पर इस इंडस्ट्री की आलोचना भी कर चुकी हैं. और खुद को यहां अकेला भी बताया चुकी हैं, लेकिन अब कंगना रनौत ने कहा कि वह आगे से ऐसी बात नहीं कहेंगी ! अभिनेत्री के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है.

यह भी पढ़ें

उन्होंने यह फैसला सलमान खान के एक ट्वीट के बाद लिया है. दरअसल गुरुवार को सलमान खान ने सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की आने वाली फिल्म धाकड़ की तारीफ की और फिल्म की टीम को बधाई दी. दबंग खान की तारीफ को लेकर अभिनेत्री ने भी अब अपनी प्रतिक्रिया दी है. साथ ही कहा है कि वह अब आगे से ऐसा बिल्कुल भी नहीं कहेंगी कि वह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अकेली हैं.

agi74e38

kangana ranaut
Photo Credit: instagram

इतना ही नहीं कंगना रनौत ने सलमान खान को गोल्डन हार्ट वाला बताया है. यह बात उन्होंने सोशल मीडिया पर कही है. कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास पोस्ट शेयर करती रहती हैं. कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर धाकड़ फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में उन्होंने सलमान खान को टैग किया है. इसके साथ ही उन्होंने अभिनेता की तारीफ में खास बात कही है. वीडियो के कैप्शन में कंगना रनौत ने लिखा, ‘शुक्रिया मेरे गोल्ड हार्ट वाले दबंग हीरो. मैं अब कभी नहीं कहूंगी कि मैं इस इंडस्ट्री में अकेली हूं. पूरी धाकड़ टीम की तरफ से आपका शुक्रिया.’ सोशल मीडिया पर कंगना रनोट का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

अभिनेत्री और सलमान खान के फैंस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि गुरुवार को सलमान खान ने सोशल मीडिया पर फिल्म धाकड़ के लिए कंगना रनौत और उनकी टीम को बधाई दी थी. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फिल्म धाकड़ का ट्रेलर शेयर किया था. इसके साथ उन्होंने कंगना रनौत और फिल्म की टीम को बधाई दी थी. सलमान खान ने ट्वीट में लिखा, ‘कंगना रनौत और धाकड़ की टीम को शुभकामनाएं.’ अपने इस ट्वीट में अभिनेता ने अर्जुन रामपाल को भी टैग किया था.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *