Kapil Sharma Meet His Fan In Vancouver Who Watch His Show In Translation

Kapil Sharma Meet His Fan In Vancouver Who Watch His Show In Translation


कपिल शर्मा को विदेश में मिला जबरा फैन, ट्रांसलेट कर देखता है कॉमेडियन का शो, करता है ये काम

कपिल शर्मा

नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने कॉमेडी शो (The Kapil Sharma) को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. उनके इस शो को केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में खूब पसंद किया जाता है. इसका ताजा उदाहरण खुद कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर दिया है. कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. 

यह भी पढ़ें

कपिल शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कैनेडियन फैन का वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह द कपिल शर्मा शो के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इन दिन कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ कनाडा में हैं. हाल ही में वह अपने नए शो कपिल शर्मा लाइव का प्रमोशन करने के नॉर्थ अमेरिका गए. इस दौरान वह वैंकूवर एयरपोर्ट पर अपने एक फैन से मिले. कपिल शर्मा का यह फैन एयरपोर्ट स्टाफ में काम करता है.

कॉमेडियन वीडियो में फैन से पूछते हैं कि आप मेरे और मेरे शो के बारे में कैसे जानते हैं ? इस पर फैन कहा है कि वह कपिल शर्मा और उनके शो को यूट्यूब पर देखता है. कपिल शर्मा अपने फैन से पूछते हैं कि क्या वह हिंदी जानता हैं. उनके इस सवाल का जवाब देते हुए फैन कहता है कि वह उनका शो अनुवाद में देखता है. फैन आगे कहा, ‘मैं बाहर था, मैंने जैसे ही सुना कि कपिल शर्मा आ रहे हैं तो मैं आपको देखने के लिए अंदर आ गया.’

विदेशी फैन की यह बात सुन कपिल शर्मा उसका आभार व्यक्त करते हैं. कॉमेडियन ने इस वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘बस एहसास हुआ, खुशी अपने आप में एक भाषा है.’ सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कॉमेडियन के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *