Lagaan Rehearsal Throwback Video Of Ghanan Ghanan Goes Viral On Social Media

Lagaan Rehearsal Throwback Video Of Ghanan Ghanan Goes Viral On Social Media


'लगान' के 'घनन घनन' गाने की रिहर्सल के लिए पूरी स्टारकास्ट को करनी पड़ी थी कड़ी मेहनत, वायरल हुआ थ्रोबैक वीडियो

लगाना का ‘घनन घनन’ का रिहर्सल वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

आमिर खान की फिल्म लगान को हिंदी सिनेमा की शानदार फिल्मों में से एक माना जाता है. यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई थी. तब से लेकर अब तक फिल्म लगान की अक्सर चर्चा सुनने को मिलती हैं. इस फिल्म में आमिर खान के साथ बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में थे. दर्शकों ने जहां फिल्म ‘लगान’ की कहानी को काफी पसंद किया था, वहीं इस फिल्म के गाने भी हिट रहे थे. जिसे संगीत प्रेमी हमेशा से पसंद करते आए हैं. यह पुराना वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें

लगान के गाने ‘घनन घनन’ को बहुत ही शानदार तरीके से फिल्माया गया था. इस गाने के लिए फिल्म की स्टारकास्ट को काफी मेहनत भी करनी पड़ी थी. सभी को काले मेघा गाने के लिए सभी को दिन रात रिहर्सल करनी पड़ी थी. अब इस गाने के लिए की रिहर्सल करते हुए लगान की पूरा स्टारकास्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह एक थ्रोबैक वीडियो है. वीडियो में लगान की पूरी स्टारकास्ट ‘घनन घनन’ गाने की रिहर्सल करती दिखाई दे रही है. 

वीडियो में दिखाया गया है कि सभी खाने की टेबल पर गाने की रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में आमिर खान काफी यंग दिख रहे हैं. वही उनके साथ अभिनेत्री ग्रेसी सिंह भी काफी खूबसूरत लग रही हैं. लगान के इस वीडियो को शाहनवाज खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. सोशल मीडिया पर लगान फिल्म का यह थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

आमिर खान के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर वीडियो की तारीफ भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि लगान बॉलीवुड की उन फिल्मों में से एक है, जिसे ऑस्कर के लिए भेजा जा चुका हैं. हालांकि फिल्म ऑवर्ड जीतने में नाकामयाब रही थी. फिल्म लगान का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया था. इस फिल्म को बड़े पर्दे पर भी दर्शकों का काफी प्यार मिला था.

ये VIDEO भी देखें : डांस दीवाने जूनियर के सेट पर नीतू कपूर, नोरा फतेही और करण कुंद्रा





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *