Nikamma Box Office Collection Shilpa Shetty And Abhimanyu Dasani Film Nikamma Become Flop After Samrat Prithviraj

Nikamma Box Office Collection Shilpa Shetty And Abhimanyu Dasani Film Nikamma Become Flop After Samrat Prithviraj


Nikamma box office collection: 'सम्राट पृथ्वीराज' के बाद किसी काम की नहीं निकली शिल्पा शेट्टी की 'निकम्मा', पहुंची फ्लॉप फिल्म की लिस्ट में

फिल्म ‘निकम्मा’

नई दिल्ली:

इस साल बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह के फ्लॉप साबित हुई हैं. जिसकी वजह से मेकर्स को काफी नुकसान भी उठाना पड़ा है. अब साल 2022 की फ्लॉप फिल्मों में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और अभिनेता अभिमन्यु दसानी की फिल्म ‘निकम्मा’ भी शामिल हो गई है. निकम्मा इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इसके बाद से फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में लगातार गिरावट देखी जा रही है. ऐसे में ट्रेड एनालिस्ट्स शिल्पा शेट्टी की इस फिल्म को फ्लॉप मान रहे हैं.

फिल्म ‘निकम्मा’ 17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुल 51 लाख रुपये की कमाई की थी. इसके बाद हर दिन फिल्म ‘निकम्मा’ बॉक्स ऑफिस पर कोई काम नहीं करती दिखाई दे रही है. फिल्म ने अपने 6 दिन में बॉक्स ऑफिस पर कुल 1.83 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म ‘निकम्मा’ का निर्देशन साबिर खान ने किया है, जो इससे पहले ‘कमबख्त इश्क’, टाइगर श्रॉफ की पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ और ‘बागी’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं.

लेकिन हैरान कर देने वाली बात यह है कि फिल्म ‘निकम्मा’ निर्देशक साबिर खान के करियर की पहली ऐसी फिल्म बन गई है, जिसने अपने पहले दिन एक करोड़ रुपये का भी कनेक्शन नहीं किया है. इतना ही नहीं फिल्मों को रेटिंग देने वाले चर्चित प्लेटफॉर्म IMDb पर भी इस फिल्म को खराब रेटिंग दी गई है. फिल्म ‘निकम्मा’  IMDb पर भी फ्लॉप साबित हो गई है. इस फिल्म को IMDb ने कुल 1.6 की रेटिंग दी है. जोकि बॉलीवुड की सबसे फ्लॉप फिल्मों को दी जाती है.

आपको बता दें कि फिल्म ‘निकम्मा’ के अलावा हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज और अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ सुपर फ्लॉप साबित हुई हैं. इन दोनों फिल्मों को देखने के लिए दर्शक भी नहीं पहुंचे.

यह भी पढ़ें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *