Parineeti Chopra says have never been on a date cursh on saif ali khan video viral – परिणीति चोपड़ा का खुलासा, बोलीं

Parineeti Chopra says have never been on a date cursh on saif ali khan video viral – परिणीति चोपड़ा का खुलासा, बोलीं


परिणीति चोपड़ा का खुलासा, बोलीं- मैं कभी डेट पर नहीं गई, इस एक्टर पर था क्रश

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का खुलासा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों अपनी फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ की वजह से सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हुई है. हाल ही में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक अजीबोगरीब खुलासा किया है जो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. अब नेटफ्लिक्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से परिणीत चोपड़ा (Parineeti Chopra) का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें उन्होंने Do You Remember चैलेंज की बात करते हुए अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ खास चीजों पर लोगों का ध्यान खींचा है. इस वीडियो में परिणीति कहती हैं कि वह कभी डेट पर नहीं गई हैं. 

यह भी पढ़ें

वीडियो में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) से पूछा जाता है कि उन्होंने अंतिम मैसेज किसे किया था इस पर जवाब देते हुए एक्ट्रेस कहती हैं कि मैंने अपनी मैनेजर नेहा को मैसेज किया था. वीडियो में आगे परिणीति कहती है 18 साल की उम्र में उन्होंने पहली बार किस किया था. अपने पहले डेट के बारे में खुलासा करते हुए एक्ट्रेस कहती है, मैं कभी डेट पर नहीं गई. हम घर पर मिलते थे. साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते थे. साथ में मूवी देखते, खाना ऑर्डर करते और फिर साथ में खाते थे. साथ ही परिणीति वीडियो में यह भी कहती है सैफ अली खान उनके क्रश है. 

आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra)  इस फिल्म से डिजिटल डेब्यू किया है. सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म को अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है. फिल्म में चोपड़ा के अलावा अदिति राव हैदरी, कीर्ति कुल्हारी और अविनाश तिवारी जैसे सितारों अहम किरदार में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन रिभू दासगुप्ता ने किया है. यह मूवी साल 2016 में रिलीज हॉलीवुड फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन का रीमेक है.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *