Rahul Vaidya Fight With Anita Hassanandani husband Rohit Reddy Funny Video Viral On Internet – राहुल वैद्य से हुई कहासुनी, तो अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी ने कॉलर पकड़ यूं उठाया

Rahul Vaidya Fight With Anita Hassanandani husband Rohit Reddy Funny Video Viral On Internet – राहुल वैद्य से हुई कहासुनी, तो अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी ने कॉलर पकड़ यूं उठाया


राहुल वैद्य से हुई कहासुनी, तो अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी ने कॉलर पकड़ यूं उठाया- देखें Video

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अपने बेहतरीन खेल की वजह से बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में पूरी तरह से छाए रहे. शो में दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया और नतीजा यह रहा है कि वो रनरअप बने. अब शो के बाद भी राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. सिंगर अपनी तस्वीरें या वीडियो लगातार फैन्स के बीच शेयर करते हैं. अब फिर से उनका एक वीडियो सामने आया है, जो काफी मजेदार है. वीडियो में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya Video) और अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी (Anita Hassanandani husband Rohit Reddy) आपसे में पंगा लेते हुए दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें

अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी ने (Rohit Reddy) ने राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) संग अपने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे से अचानक टकरा जाते हैं और फिर कहासुनी हो जाती है. देखते ही देखते रोहित रेड्डी कॉलर पकड़कर राहुल वैद्य को उठा लेते हैं. हालांकि, दोनों ने इस वीडियो को मजाक के तौर पर बनाया है. दो लाख 75 हजार से ज्यादा बार इस वीडियो को देखा जा चुका है.

बता दें कि बिग बॉस के बाद राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा हुआ है. इसी शो में उन्होंने दिशा परमार के लिए अपनी फीलिंग्स बताई थी और नेशनल टेलीविजन पर सबके सामने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था. दोनों ने साल 2019 में रिलीज हुई एलबम ‘याद तेरी’ में साथ काम किया है. सिर्फ इतना ही नहीं राहुल को सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 1 में भाग लेने के लिए जाना जाता है, जहां वह सेकेंड रनर-अप थे. इसके साथ-साथ वो ‘जो जीता वही सुपर स्टार’ और ‘संगीत का महामुकाबला’ जैसे टीवी शो में भी भाग ले चुके हैं.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *