Raj Babbar Daughter Juhi Babbar Latest Photo Viral On Social Media Seeing Photo Fans Amazed – राज बब्बर की बेटी जूही की खूबसूरत के आगे फीकी हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस, लेटेस्ट PHOTO देख हैरान फैन्स बोले

Raj Babbar Daughter Juhi Babbar Latest Photo Viral On Social Media Seeing Photo Fans Amazed – राज बब्बर की बेटी जूही की खूबसूरत के आगे फीकी हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस, लेटेस्ट PHOTO देख हैरान फैन्स बोले


राज बब्बर की बेटी जूही की खूबसूरत के आगे फीकी हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस, लेटेस्ट PHOTO देख हैरान फैन्स बोले- वाह!

राज बब्बर की बेटी जूही की खूबसूरत के आगे फीकी हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस

नई दिल्ली :

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर राज बब्बर अपने अंदाज और अपने अभिनय से अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं. उनकी कई फिल्में हैं जो दर्शकों को सालों साल याद रहेंगी. उन्होंने ‘इंसाफ का तराजू’, ‘प्रेम गीत’, ‘निकाह’, ‘वारिस’, ‘संसार’, ‘ऐतबार’, ‘अगर तुम ना होते’ जैसी की सुपर हिट फिल्में की हैं. बता दें की राज बब्बर ही नहीं उनकी बेटी जूही बब्बर भी किसी बड़ी स्टार से कम नहीं हैं. जूही की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. फैन्स जूही की तस्वीरें देख अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं.

यह भी पढ़ें

जूही बब्बर की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की जूही काफी स्टाइलिश हैं. उनका अंदाज फैशन और लुक्स किसी बड़ी स्टार से कम नहीं है. वहीं जूही की तस्वीर देख एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है आप कितनी खूबसूरत हैं तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए लिखा आपकी खूबसूरती देख यकीन ही नहीं हो रहा है. आपको बता दें की जूही की तस्वीरों पर फैन्स कमेंट करते थक ही नहीं रहे हैं. 

आपको बता दें की जूही ने साल 2003 से काश आप हमारे होते से अपना फिल्मी करियर शुरू किया. इसके बाद वे यारा नाल बहरैल पंजाबी फिल्म में नजर आईं थीं. इतना ही नहीं इस फिल्म के बाद वे रेफ्लेक्शन्स, उन्नस लभ फरएवर और आईटी’स माई लाइफ में नजर आ चुकी हैं. फिल्मों के अलावा जूही सीरियल में भी काम कर चुकी हैं. वे घर की  बात है में नजर आ चुकी हैं. बता दें जूही फिल्मों में भले ही नजर आ आई हों, लेकिन वे सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. 

VIDEO:रकुल प्रीत सिंह और मौनी रॉय का डे आउट





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *