Rubina Dilaik was in for a surprise as her friends and husband Abhinav Shukla threw a party – बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीतकर घर पहुंची रुबीना दिलैक तो पति ने दिया सरप्राइज, एक्ट्रेस बोलीं

Rubina Dilaik was in for a surprise as her friends and husband Abhinav Shukla threw a party – बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीतकर घर पहुंची रुबीना दिलैक तो पति ने दिया सरप्राइज, एक्ट्रेस बोलीं


बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीतकर घर पहुंची रुबीना दिलैक तो पति ने दिया सरप्राइज, एक्ट्रेस बोलीं-  बता तो देते

बिग बॉस 14 का ट्रॉफी जीतकर घर पहुंची रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपनी जीत की खुशी फैन्स, फैमिली और फ्रेंड्स के साथ मनाते हुए नजर आ रही हैं. हाल ही में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की हाउस पार्टी करते हुए कई फोटो और वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह अपने पति और फ्रेंड्स के साथ मस्ती करती हुई दिख रही हैं. यह हाउस पार्टी रुबीना (Rubina Dilaik) के पति अभिनव ने पत्नी की जीत की खुशी में सरप्राइज प्लान किया था और इस पार्टी के बारे में रुबीना को बिल्कुल भी पता नहीं था. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही रुबीना के पति उन्हें घर के अंदर लेकर आते हैं उनके दोस्त उन्हें बधाइयां देने लगते हैं इसी पर रुबीना कहती है ”आरे मुझे बता तो देते मैं भी ड्रेस चेंज कर लेती”.

यह भी पढ़ें

>

Newsbeep

पार्टी से रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और उनके पति की कई रोमांटिक फोटो और वीडयो वायरल हो रहे हैं जिसमें दोनों काफी मस्ती करते हुए और केक काटते हुए नजर आ रहे हैं. अभिनव की हाउस पार्टी में टीवी जगत के कई मशहूर सेलेब्स भी शामिल हुए. शरद केलकर अपनी पत्नी के साथ, हुसैन कुवाजरवाला अपनी पत्नी टीन के साथ मौजूद थे, सुरवीन चावला अपने पति अक्षय ठक्कर से साथ थी. वहीं रुबीना की बेस्ट फ्रेंड सृष्टि रोड़ भी नजर आईं. 

 

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Wins Bigg Boss 14) ने बिग बॉस 14 जीत लिया है. रुबीना दिलैक (Winner of Bigg Boss 14) ने शानदार खेल खेलते हुए राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को शिकस्त दे दी है. इससे पहले राखी सावंत ने बिग बॉस 14 को अलविदा कह दिया है और उन्होंने 14 लाख रुपये लेकर शो को छोड़ा है. ट्रॉफी जीतने के बाद, रुबीना ने अपने फैन्स को धन्यवाद देने के लिए इंस्टाग्राम लाइव किया.  और फैन्स को थैंक्यू कहा. रुबीना कहती हैं मैं अपने फैन की वजह से ही आज यहां हूं. उन्होंने मुझे अपने प्यार से बिग बॉस 14 का विनर बना दिया. रुबीना 143 दिनों के लिए बिग बॉस के घर में थीं. 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *