Salman Khan Brother sohail khan has assured Rakhi Sawant and full support mom treatment video – सोहेल खान ने Rakhi Sawant की मम्मी के इलाज में मदद का किया वादा, बोले

Salman Khan Brother sohail khan has assured Rakhi Sawant and full support mom treatment video – सोहेल खान ने Rakhi Sawant की मम्मी के इलाज में मदद का किया वादा, बोले


सोहेल खान ने Rakhi Sawant की मम्मी के इलाज में मदद का किया वादा, बोले- कभी भी कॉल कीजिए...Video

सोहेल खान (Sohail Khan) ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) को दिया मदद का भरोसा

नई दिल्ली:

राखी सावंत (Rakhi Sawant) भले ही बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) नहीं जीत पाई, लेकिन उन्होंने शो के दौरान लोगों का दिल जरूर जीता. साथ ही साथ इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता है कि जब से राखी बिग बॉस 14 का हिस्सा बनीं उन्होंने लोगों का खूब मनोरंजन किया. बल्कि एक तरफ एक्ट्रेस की मां हॉस्पिटल में कैंसर से जंग लड़ रही थीं, वहीं दूसरी तरफ बेटी एक शानदार आर्टिस्ट की तरह अपना कर्तव्य का पालन करते हुए लोगों का मनोरंजन कर रही थी. शो के फिनाले में राखी सावंत (Rakhi Sawant)  ने 14 लाख रुपये लेकर शो बीच में ही छोड़ दिया था. साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि मां के इलाज के लिए मुझे पैसों की बहुत जरूरत है. 

यह भी पढ़ें

अब ऐसे कठिन समय में सलमान खान (Salman Khan) के भाई सोहेल खान (Sohail Khan), राखी सावंत (Rakhi Sawant)  की मदद के लिए सामने आए हैं. सोहेल खाने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने राखी सावंत को आश्वासन दिया है कि राखी आप बिल्कुल चिंता मत करिए. आपकी मां के इलाज में हर तरह की मदद के लिए हम आपके साथ है. साथ ही साथ सोहेल ने राखी को आर्थिक सहायता का आश्वासन दिया है. सोहेल वीडियो में आगे कहते हैं कि राखी मैं आपकी मां से कभी नहीं मिला, लेकिन मैं एकदम दावे से कह सकता हूं कि आप इतनी मजबूत और साहसी हो तो आपकी मां कितनी ज्यादा साहसी और मजबूत होंगी. जल्द मिलते हैं. आप जैसी बेटी हो हमेशा वैसे ही रहना. सोहेल ने अपने वीडियो में यह भी कहा कि राखी आपको और आपकी मॉम को किसी चीज की जरूरत हो आप मुझे सीधा फोन कर सकते हैं. 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के लिए यह मुश्किल घड़ी है ऐसे में उनके खास दोस्त और फैन्स काफी सपोर्ट कर रहे हैं. हाल ही में राखी की मॉम से हॉस्पिटल में भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ, बॉलीवुड एक्ट्रेस कश्मीरा शाह और टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक मिलने पहुंची थी. इस दौरान सभी ने मीडिया से बातचीत की साथ ही यह भी कहा कि फैन्स राखी की मां के लिए प्रार्थना करें. 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *