Salman Khan Reaction On Katrina Kaif Sister Isabelle Kaif Debut Film Time To Dance Trailer

Salman Khan Reaction On Katrina Kaif Sister Isabelle Kaif Debut Film Time To Dance Trailer


कैटरीन कैफ की बहन इसाबेल की डेब्यू फिल्म 'टाइम टू डांस' का ट्रेलर रिलीज, सलमान खान ने दिया ये रिएक्शन

सलमान खान (Salman Khan) शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली:

कैटरीन कैफ (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) और सूरज पंजोली (Sooraj Pancholi) की फिल्म ‘टाइम टू डांस’ (Time To Dance) का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया. ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. अब इस पर सलमान खान (Salman Khan) ने भी रिएक्शन दिया है. उन्होंने फिल्म का एक पोस्ट शेयर किया और अपने शब्दों से टीम का हौसला बढ़ाया है. बता दें कि इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) की यह डेब्यू फिल्म है.

यह भी पढ़ें

इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) और सूरज पंजोली (Sooraj Pancholi) की फोटो को शेयर कर सलमान खान (Salman Khan) ने लिखा: “ऑल द बेस्ट टीम.” उन्होंने इसके साथ ही इसाबेल कैफ और सूरज पंजोली को टैग भी किया है. ‘टाइम टू डांस’ (Time To Dance) फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो दिन में ही इसे 37 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि फिल्म को रेमो डिसूजा की वाइफ लिजेल डिसूजा ने प्रोड्यूस किया है.

इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) की फिल्म ‘टाइम टू डांस’ (Time To Dance) को स्टेनले मेनिनो डी कोस्टा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में वलुस्चा डिसूजा और राजपाल यादव भी नजर आएंगे. ‘टाइम टू डांस’ एक रोमांटिक लव स्टोरी है जिसमें डांस का काफी अहम रोल है. इसाबेल कैफ इस फिल्म के अलावा ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ (Suswagatam Khushaamadeed) में भी नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ पुलकित सम्राट की जोड़ी जमेगी.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *