Samrat Prithviraj Flopped Due To Akshay Kumar Pan Masala Ad Know Director Chandra Prakash Dwivedi Views

Samrat Prithviraj Flopped Due To Akshay Kumar Pan Masala Ad Know Director Chandra Prakash Dwivedi Views


क्या अक्षय कुमार के पान मसाला विज्ञापन विवाद की वजह से फ्लॉप हुई सम्राट पृथ्वीराज? जानें निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी की राय

सम्राट पृथ्वीराज के असफलता पर बोले निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई. इस बारे में निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने हाल ही में बातचीत की. यह एक बड़े बजट की फिल्म थी ऐसे में इस फिल्म से उम्मीदें बहुत थीं. माना जा रहा था कि फिल्म 300 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन कर सकती हैं, लेकिन सम्राट पृथ्वीराज भारत में केवल 80 करोड़ रुपये तक कमा सकी. फिल्म को लेकर अपने हालिया इंटरव्यू में फिल्म निर्माता ने कहा कि सोशल मीडिया पर फिल्म के बारे में बहुत सारी गलत जानकारी है. उन्होंने कहा कि भविष्य में वह दर्शकों के साथ बातचीत करेंगे कि उनकी फिल्मों में क्या दिखाया जाएगा. हालांकि उन्होंने इस बात से इनकार किया कि अक्षय कुमार के पान मसाला के विज्ञापन से जुड़े विवाद का फिल्म के न चलने में कोई भूमिका थी.

यह भी पढ़ें

उन्होंने फिल्म कंपेनियन से कहा, फिल्म की रिलीज के बाद मैंने आदित्य चोपड़ा से बात की और उनसे पूछा कि क्या हो रहा है. वह हंसे, कहा कि कुछ समय निकालो, छुट्टी पर जाओ और जब तुम वापस आओ तो हमें फिर से कुछ और काम करने दो. उन्होंने आगे कहा, लेकिन एक बात यह है कि सोशल मीडिया पर बहुत सारी गलत सूचनाएं हैं. मैंने जो महसूस किया है वह यह है कि आपको फिल्म में ही उन संसाधनों को रखना चाहिए जो आपने शोध के दौरान उपयोग किए हैं. आपको दर्शकों के साथ सार्थक संवाद करने की आवश्यकता है.

फिल्म निर्माता ने कहा कि, अक्षय कुमार से जुड़े विवादों का फिल्म पर कोई असर नहीं पड़ा है. हाल ही में उन्होंने नवभारत टाइम्स से बातचीत में कहा था, इस कहानी को बड़े पैमाने पर पेश किया गया. ऐतिहासिक तथ्यों पर ईमानदारी से काम किया. पता नहीं क्यों फिल्म लोगों को पसंद नहीं आई. 

इसे भी देखें : फिल्म ‘एक विलेन 2’ के कई स्टार एक साथ आए नजर



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *