Shah Rukh Khan Gives Epic Reply To Fan Who Asked Next Film Announcement – शाहरुख से फैन ने पूछा अगली फिल्म की घोषणा कब होगी? एक्टर बोले

Shah Rukh Khan Gives Epic Reply To Fan Who Asked Next Film Announcement – शाहरुख से फैन ने पूछा अगली फिल्म की घोषणा कब होगी? एक्टर बोले


शाहरुख से फैन ने पूछा अगली फिल्म की घोषणा कब होगी? एक्टर बोले- घोषणा तो हवाई अड्डे और रेलवे स्टेशन...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बुधवार को हैशटैग आस्क एसआरके (#AskSRK) सेशन की शुरुआत की. इस दौरान उन्होंने फैन्स के सभी सवालों के जवाब दिए. इसी दौरान उन्हें उनके अगले प्रोजेक्ट को लेकर भी सवाल किया गया. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इस पर प्रशंसकों से आग्रह किया कि वे उनकी आगामी परियोजना के लिए धैर्य रखें. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कहा कि पहले से लंबित फिल्में जब सिनेमाघरों में रिलीज होगी तब उनकी फिल्में प्रदर्शित होंगी.

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), आनंद एल. राय की 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ के बाद से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हुई थी. उन्होंने पिछले साल ‘पठान’ की शूटिंग शुरू की थी और माना जा रहा है कि इससे वह पर्दे पर वापसी करेंगे. अभिनेता ने ट्विटर पर अपनी आगामी फिल्मों और जन्मदिन के कार्यक्रम को लेकर प्रशंसकों के सवालों का जवाब दिया.

एक यूजर ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से उनकी अगली फिल्म के बारे में पूछा जिसके जवाब में उन्होंने कहा, “बहुत सी फिल्में रिलीज होने के इंतजार में हैं. उनके बाद हमारी बारी आएगी, चिंता न करें.” यह पूछे जाने पर कि फिल्म की औपचारिक घोषणा कब होगी, शाहरुख खान ने जवाब दिया, “घोषणा तो हवाई अड्डे और रेलवे स्टेशन पर होती है दोस्त. फिल्मों की हवा तो खुद बन जाती है.”

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों फिल्म ‘पठान’ (Pathan) फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. दीपिका और शाहरुख की साथ में यह चौथी फिल्म होगी. इससे पहले दोनों ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर में साथ काम कर चुके हैं. इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले हैं. कहा ये भी जा रहा है कि सलमान खान का भी इसमें कैमियो होगा.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *