Shehnaaz Gill Punjabi Song Facebook Wali Video Trending On YouTube

Shehnaaz Gill Punjabi Song Facebook Wali Video Trending On YouTube


Shehnaaz Gill  के पंजाबी सॉन्ग 'फेसबुक वाली' का यूट्यूब पर जबरदस्त धमाल, Video 2 करोड़ के पार

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का गाना हुआ वायरल

नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ‘बिग बॉस 13’ के बाद से ही लगातार सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस कभी अपने पोस्ट तो कभी म्यूजिक वीडियो के जरिए फैन्स का दिल जीत रही हैं. इससे इतर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के थ्रोबैक वीडियो भी खूब वायरल होते हैं. इसी कड़ी में उनका एक पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song), जिसका नाम ‘फेसबुक वाली’ (Facebook Wali) है वो खूब वायरल हो रहा है. इस गाने में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Song) का नया-नया अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें

Newsbeep

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) ‘फेसबुक वाली’ (Facebook Wali) को साल 2018 में रिलीज किया गया था. इसकी लोकप्रियता का अंदाज इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 2 करोड़ 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने को अवतार दीपक और गुरलेज अख्तर ने गाया है. जतीन लिखारी ने इसके बोल लिखे हैं. शहनाज गिल ने हाल ही में रैपर बादशाह संग एक फोटो शेयर की थीं. फैन्स अंदाजा लगा रहे हैं कि वो अपने नए प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त हैं.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बिग बॉस 13 के जरिए खूब लोकप्रियता हासिल की थी. इस शो में शहनाज गिल को काफी पसंद किया गया था. खासकर शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को बिग बॉस 13 में दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस शो के बाद शहनाज गिल ‘मुझसे शादी करोगे’ में भी नजर आई थीं, जिसमें वह अपने लिए दूल्हा ढूंढती हुई दिखाई दी थीं. हालांकि, शो कोरोना वायरस के कारण जल्द ही बंद कर दिया गया था. कुछ ही दिनों पहले शहनाज गिल का सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शोना शोना सॉन्ग रिलीज हुआ था, जिसमें दोनों ने साथ में धमाल मचाकर रख दिया था.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *