Sonakshi Sinha Soezi Brand Website Crashes First Day Itself After Heavy Traffic Actress Reacts On Social Media – सोनाक्षी सिन्हा के ब्रांड So Ezi की वेबसाइट पहले ही दिन क्रैश, एक्ट्रेस ने पूछा

Sonakshi Sinha Soezi Brand Website Crashes First Day Itself After Heavy Traffic Actress Reacts On Social Media – सोनाक्षी सिन्हा के ब्रांड So Ezi की वेबसाइट पहले ही दिन क्रैश, एक्ट्रेस ने पूछा


सोनाक्षी सिन्हा के ब्रांड So Ezi की वेबसाइट पहले ही दिन क्रैश, एक्ट्रेस ने पूछा- ये आपने क्या किया?

सोनाक्षी सिन्हा फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी अब उन एक्ट्रेसेज में शामिल हो गई हैं, जो कि फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के साथ अपना खुद का बिजनेस भी चला रही हैं. एक दिन पहले ही सोनाक्षी सिन्हा ने मुंबई में अपना प्रेस-ऑन नेल ब्रांड सो ईजी (So Ezi) को लांच किया था और इसके ठीक एक दिन बाद So Ezi की वेबसाइट पर इतना ज्यादा ट्रैफिक आ गया कि इसकी वजह से यह क्रैश कर गया. सोनाक्षी सिन्हा अपने ब्रांड को मिली इस कामयाबी से फूली नहीं समाईं और उन्होंने बड़े ही रोचक तरीके से अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट डाल कर अपनी खुशी का इजहार किया.

यह भी पढ़ें

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में यह जानकारी शेयर करते हुए लिखा- गाइज, यह आपने क्या कर दिया? एक ही दिन में हमारी वेबसाइट को क्रैश कर दिया. ओह माई गॉड… इस तरह से सोनाक्षी सिन्हा ने उनके ब्रांड पर भरोसा जताने के लिए फैंस का धन्यवाद दिया और उनसे मिले प्यार पर उन्होंने खुशी का इजहार किया. सोनाक्षी सिन्हा ने बीते गुरुवार को मुंबई में एक इवेंट में अपने ब्रांड को लांच किया, जिसमें कि उनकी कई क्लोज फ्रेंड्स पहुंची थीं. इनमें हुमा कुरैशी और पत्रलेखा भी शामिल थीं.

गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ब्रांड का प्रमोशन कुछ इस तरह से किया था कि उनकी तस्वीरों को देखकर लोगों ने गलत समझ लिया था और उन्हें यह लगा था कि सोनाक्षी ने सगाई कर ली है. बहुत से लोगों ने सोनाक्षी को बधाई देनी भी शुरू कर दी थी. हालांकि, कुछ समय के बाद उन्होंने यह साफ कर दिया कि उन्होंने अपने हाथ में जो रिंग प्लांट की थी, वह इंगेजमेंट रिंग नहीं थी, बल्कि वे अपने ब्रांड का प्रमोशन कर रही थीं. सोनाक्षी ने जिस तरह से बिजनेस की दुनिया में भी अपने कदम रखे हैं, उसी तरह से इससे पहले कैटरीना कैफ, रिया कपूर, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर और आलिया भट्ट आदि भी एक्टिंग के साथ बिजनेस संभाल रही हैं.

इसे भी देखें :अनन्या पांडे का दिखा कैजुअल में कूल अंदाज



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *