Sonu Sood Gives Solid Reply To Man Who Seek Smartphone By Mother Sware Tweet Viral

Sonu Sood Gives Solid Reply To Man Who Seek Smartphone By Mother Sware Tweet Viral


सोनू सूद से शख्स ने 'मां की कसम' का हवाला देकर मांगा स्मार्टफोन, एक्टर ने यूं दिया जवाब...

सोनू सूद (Sonu Sood)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) अभी भी लोगों की मदद करते नजर आ रहे हैं. लॉकडाउन से शुरू हुआ यह सिलसिला लगातार जारी है. सोनू सूद से लोग ट्विटर के जरिए डिमांड करते हैं और एक्टर उसे पूरा करने में लग जाते हैं. कई बार ऐसा भी मौका आता है जब सोनू सूद (Sonu Sood) से अजीबो गरीब मांग की जाती है. इसका जवाब भी एक्टर बखूबी देते हैं. सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) से फिर से ऐसी ही कुछ डिमांड एक शख्स ने की है. शख्स ने एक्टर से ‘मां की कसम’ का हवाला देकर एक स्मार्टफोन मांग है.

यह भी पढ़ें

सोनू सूद (Sonu Sood) को टैग करते हुए शख्स ने लिखा कि उसने अपने दोस्तों के सामने मां की कसम खाई है कि वह एक अच्छा महंगा फोन खरीदेगा, लेकिन वो खरीद नहीं पा रहा है. मां की कसम बेकार जाए ना इसलिए फोन दिला कर मदद कर सकते हैं. सोनू सूद ने इसका जवाब देते हुए लिखा: “मां की कसम खाकर किसी की मदद कर दे भाई, मां ज्यादा दुआएं देगी. फोन तो सबके पास है, दुआएं किसी किसी के पास.” सोनू सूद के इस जवाब पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों की पढ़ाई, इलाज, काम काज, नौकरी हर चीज में मदद करते हुए नजर आते हैं. सोनू सूद की मदद के कारण कहीं गांव में उनकी मूर्ति बनाई गई तो कहीं उनकी पूजा भी की जाती है. उन्होंने अपने काम से लोगों का खूब दिल जीता है. लॉकडाउन के दौरान भी सोनू सूद ने लोगों की खूब मदद की थी. यहां तक कि उन्होंने विदेशों में फंसे छात्रों को भी प्लेन के जरिए भारत वापस बुलाया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘किसान’ साइन की है. इसके अलावा वो जल्द ही ‘पृथ्वीराज’ में भी नजर आएंगे.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *