Sridevi Shocking Reaction on Amitabh Bachchan KBC Question Throwback Video Viral – Sridevi से अमिताभ बच्चन ने पूछा ऐसा सवाल, सिर पकड़कर बैठ गई थीं एक्ट्रेस

Sridevi Shocking Reaction on Amitabh Bachchan KBC Question Throwback Video Viral – Sridevi से अमिताभ बच्चन ने पूछा ऐसा सवाल, सिर पकड़कर बैठ गई थीं एक्ट्रेस


Sridevi से अमिताभ बच्चन ने पूछा ऐसा सवाल, सिर पकड़कर बैठ गई थीं एक्ट्रेस- देखें Video

श्रीदेवी (Sridevi) से पूछा गया ऐसा सवाल, सिर पकड़ कर बैठ गई थीं एक्ट्रेस

खास बातें

  • श्रीदेवी से केबीसी में पूछा गया ऐसा सवाल
  • सवाल को लेकर सिर पकड़कर बैठ गई थीं एक्ट्रेस
  • श्रीदेवी का पुराना वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी (Sridevi) का आज 57वां जन्मदिन है. उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर फैंस उन्हें खूब याद कर रहे हैं. दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी ने अपने अंदाज और अपनी फिल्मों के जरिए बॉलीवुड की दुनिया में जबरदस्त पहचान बनाई थी. जन्मदिन के इस खास अवसर पर श्रीदेवी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह हाथ पर सिर रखकर बैठी नजर आ रही हैं. दरअसल, श्रीदेवी (Sridevi) का यह वीडियो कौन बनेगा करोड़पति से जुड़ा है, जहां उनसे उन्हीं के गाने के म्यूजिक डायरेक्टर के बारे में पूछा जाता है.उनसे यह सवाल बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) करते हैं. 

यह भी पढ़ें

Newsbeep

श्रीदेवी (Sridevi) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक 14 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में श्रीदेवी को एक गाना सुनाया जाता है और पूछा जाता है कि इसके म्यूजिक डायरेक्टर कौन थे. श्रीदेवी को म्यूजिक डायरेक्टर का नाम नहीं याद आता है. इसपर अमिताभ बच्चन कहते हैं कि गाना बहुत सुंदर गाया है आपने. इसपर श्रीदेवी ने कहा, “यह चांदनी फिल्म का गाना है. यश जी ने मुझे कहा कि ये गाना आप गाओगी, तो मैंने इस बात को गंभीरता से ले लिया. लेकिन बाद में उन्हें महसूस हुआ कि उन्होंने क्या कहा.”


13 अगस्त 1963 को जन्मी श्रीदेवी (Sridevi) ने न केवल बॉलीवुड बल्कि तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में भी अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. एक्ट्रेस को फर्स्ट फीमेल सुपरस्टार के नाम से भी जाना जाता था. श्रीदेवी ने अपनी फिल्मों और अपने काम के लिए कई अवॉर्ड भी अपने नाम किये थे. एक्ट्रेस ने 24 फरवरी 2018 में दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनके निधन के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ फैंस को भी काफी झटका लगा था. श्रीदेवी ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर 1967 में एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *