Surbhi Chandna And Arjun Bijlani Ate So Much In Their Own Wedding For Show Funny Photos Goes Viral On Social Media

Surbhi Chandna And Arjun Bijlani Ate So Much In Their Own Wedding For Show Funny Photos Goes Viral On Social Media


अपनी ही 'शादी' में सुरभि चंदना और अर्जुन बिजलानी को ज्यादा खाना पड़ा भारी, फिर कपल का हुआ ऐसा हाल, तस्वीरें हुई वायरल

मशहूर अभिनेत्री सुरभि चंदना और अर्जुन बिजलानी

नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री सुरभि चंदना अपने शोज और एक्टिंग के अलावा अन्य चीजों को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. उन्हें छोटे पर्दे की नागिन के नाम से भी जाना जाता है. सुरभि चंदना एकता कपूर के चर्चित शो नागिन का हिस्सा रह चुकी हैं. सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. जिसे काफी पसंद भी किया जाता है. 

यह भी पढ़ें

इस बार सुरभि चंदना अपनी बेहद खास और मजेदार तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सुरभि चंदना के साथ टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी भी नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में यह दोनों कलाकार दूल्हा और दुल्हन के लुक में दिखाई दे रहे हैं. पहली तस्वीर में सुरभि चंदना और अर्जुन बिजलानी खाना खाते दिखाई दे रहे हैं. 

वहीं इन दोनों की दूसरी तस्वीर काफी दिलचस्प है. अगली तस्वीर में सुरभि चंदना और अर्जुन बिजलानी खाने के बाद बिस्तर पर लेटे दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सुरभि चंदना ने खास कैप्शन दिया है, जिसमें अभिनेत्री ने बताया है कि उन्होंने और अर्जुन बिजलानी ने ज्यादा खाना खा लिया है. सुरभि चंदना ने लिखा, ‘दुल्हा-दुल्हन जिन्होंने अपनी ही शादी में खूब खाया ! आगे क्या हुआ, जानने के लिए स्वाइप करें. इस एक वजह के लिए इंतजार नहीं कर सकती यह बहुत खास होने जा रहा है.’

सुरभि चंदना और अर्जुन बिजलानी की तस्वीरें देखकर कहा जा सकता है कि यह उनके किसी शो के सेट की तस्वीरें है. हालांकि अपने शो को लेकर इन दोनों कलाकारों ने कोई जानकारी नहीं दी है. सोशल मीडिया पर सुरभि चंदना और अर्जुन बिजलानी की यह लेटेस्ट तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. दोनों कलाकारों के फैंस उनकी तस्वीरों पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *