UAE teen paints PM Stencil Portrait gets Heartfelt Letter Of Thanks from PM Modi – UAE के किशोर को स्टेन्सिल पोर्ट्रेट के लिए PM ने लिखी दिल को छू लेने वाली चिट्ठी

UAE teen paints PM Stencil Portrait gets Heartfelt Letter Of Thanks from PM Modi – UAE के किशोर को स्टेन्सिल पोर्ट्रेट के लिए PM ने लिखी दिल को छू लेने वाली चिट्ठी


UAE के किशोर को स्टेन्सिल पोर्ट्रेट के लिए PM ने लिखी 'दिल को छू लेने वाली' चिट्ठी

किशोर ने यह तस्वीर जनवरी महीने में दुबई के दौरे पर गए संसदीय मामलों के मंत्री वी मुरलीधरन के जरिए प्रधानमंत्री तक पहुंचाई थी.

दुबई:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पेंटिंग बनाने वाले यूएई में रह रहे किशोर की उस वक्त खुशी का ठिकाना नहीं रहा, जब उस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से उसे हार्दिक धन्यवाद का पत्र लिखा. गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक दुबई में नौवीं कक्षा के छात्र सरन शशिकुमार ने गणतंत्र दिवस के मौके पर पीएम मोदी की छह लेयर वाली स्टैंसिल तस्वीर बनाई थी.

यह भी पढ़ें

शशिकुमार का परिवार केरल का रहने वाला है. उसने यह तस्वीर जनवरी महीने में दुबई के दौरे पर गए संसदीय मामलों के मंत्री वी मुरलीधरन के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंचाई थी. 

पत्र में पीएम मोदी ने लिखा है, ‘कला हमारे अंतरतम विचारों और भावनाओं को व्यक्त करने और हमारी कल्पना को रचनात्मकता से जोड़ने का एक प्रभावी माध्यम है.आपके द्वारा बनाई गई तस्वीर पेंटिंग के प्रति आपकी अटूट प्रतिबद्धता और समर्पण, साथ ही साथ राष्ट्र के प्रति आपका प्यार और स्नेह भी को भी दर्शाता है.’

Newsbeep

‘मुझे यकीन है कि आप अपने कलात्मक कौशल को आने वाले वर्षों में उत्कृष्टता के उच्च स्तर तक ले जाएंगे. आप कई और सुंदर चित्र बनाना जारी रखें और साथ ही, अकादमिक क्षेत्र में उच्चाईयों को पाएं. एक उज्ज्वल और सफल भविष्य के लिए शुभकामनाएं.’ पीएम मोदी के हस्ताक्षर वाले पत्र की तस्वीर शशिकुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की है.

पत्र के जवाब में शशिकुमार ने टि्वटर पर लिखा है, ‘मेरी पेंटिंग की तारीफ करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद. यह मेरे जैसे उभरते कलाकारों के लिए एक बड़ी प्रेरणा और प्रेरणा का स्रोत है.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *